Top Newsदिल्ली

अंडमान और निकोबार जाएंगे राष्ट्रपति कोविंद,अगले चार दिनों तक प्रवास पर रहने की उम्मीद

आज से अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के दौरे पर जाएंगे। उनके यहां अगले चार दिनों तक रहने की उम्मीद है। उनकी यात्रा के विवरण को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

दिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद आज से अंडमान और निकोबार द्वीप समूह का दौरा करेंगे। राष्ट्रपति कोविंद के अगले चार दिनों तक अंडमान और निकोबार के प्रवास पर रहने की उम्मीद है।

राष्ट्रपति सचिवालय द्वारा प्रेस विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी गई। प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, 26 फरवरी से 1 मार्च, 2021 तक अंडमान और निकोबार द्वीप समूह का दौरा करेंगे। उनकी यात्रा के विवरण को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मोटेरा स्टेडियम को तोड़कर बने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन किया। इसका नया नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया है। पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम भी देश में खेल स्टेडियम हो गया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा, ‘वर्ष 2018 के नवंबर में जब मैं ऑस्ट्रेलिया गया तब मुझे पता चला कि दुनिया का सबसे बड़ा ग्राउंड मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड है। आज भारत के लिए गर्व का पल है जब मोटेरा का 1 लाख 32 हजार सीटर स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button