जौनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-पिकअप की जोरदार टक्कर में 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश। जौनपुर वाराणसी मार्ग पर जलालपुर थाना क्षेत्र में बॉर्डर के पास सुबह ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई जिसमें पिकअप सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से और 8 लोग मामूली रूप से घायल हैं। पिकअप में कुल 17 सवार थे और वाराणसी में दाह संस्कार कर लौट रहे थे। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जौनपुर जिले के सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी 112 वर्ष बुजुर्ग धनदेई देवी पत्नी स्व जोखन यादव की मौत हो गई थी। उनके कोई पुत्र नहीं था। उनका दाह संस्कार करने उनके दामाद लक्ष्मी शंकर यादव अपने गांव के 17 लोगों के साथ वाराणसी मणिकर्णिका घाट गए थे। दाह संस्कार कर सभी पिकअप वाहन में सवार होकर घर को लौट रहे थे। जैसे ही इनका पिकअप जौनपुर बॉर्डर में घुसा उसी दौरान वाराणसी की तरफ जा रहा ट्रक ने उसे रौंद दिया।

घटनास्थल पर छह की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर और 8 लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पहुंची और बचाव कर्मी जुड़ गयी। घायलों को पिंडरा और ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जौनपुर के एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना मिलते ही जलालपुर गांव से मृतक के परिजन व संबंधित लोग अस्पताल में पहुंच गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *