Breaking NewspoliticsTop Newsराज्यराष्ट्रीय न्यूज

तिरंगे पर तकरार : नेहरु के तिरंगा वाली फोटो पर भाजपाके तीखा सवाल, ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली में शामिल नहीं विपक्ष…

इस रैली को लेकर भी राजनीति होने लगी है क्योंकि रैली में कांग्रेस सहित अधिकांश विपक्षी दलों के सांसद शामिल नहीं हुए...

DESK. 13 से 15 अगस्त तक ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने बुधवार को लाल किले से विजय चौक तक ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर 130 करोड़ भारतीयों को एकजुट होने की अपील की गई है। हालांकि इस रैली को लेकर भी राजनीति होने लगी है क्योंकि रैली में कांग्रेस सहित अधिकांश विपक्षी दलों के सांसद शामिल नहीं हुए।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के अन्य नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की ‘डिस्प्ले’ तस्वीर पर मंगलवार को ‘तिरंगा’ लगाया और लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह किया। प्रधानमंत्री मोदी ने गत रविवार को ‘मन की बात’ कार्यक्रम में कहा था कि ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ जन आंदोलन में बदल रहा है। उन्होंने लोगों से दो अगस्त से 15 अगस्त के बीच अपने सोशल मीडिया खातों पर प्रोफाइल तस्वीर के रूप में ‘तिरंगा’ लगाने का अनुरोध किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button