Top Newsअंतर्राष्ट्रीयदिल्लीराज्यराष्ट्रीय न्यूज

ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने की रिहाना की प्रशंसा, भारत में चल रहे माहौल पर की थी टिप्पणी

सरकार ने रिहाना और ग्रेचा के ट्वीट की घरेलू मामला हस्तक्षेप के रूप में निंदा कि थी

पॉपस्टार रिहाना और जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने भारत में चल रहे किसानों के विरोध के बारे में ट्वीट किया था। हालांकि, सरकार ने रिहाना और ग्रेचा के ट्वीट की घरेलू मामला हस्तक्षेप के रूप में निंदा कि थी। मगर, ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने भारत में किसानों के विरोध से जुड़े ट्वीट के लिए रिहाना की प्रशंसा करते हुए ट्वीट्स को पसंद किया है।

Image result for greta and rihanna

बता दें, वाशिंगटन पोस्ट की पत्रकार करेन अट्टैया ने भी अपने ट्वीट के जरिए में रिहाना का समर्थन किया है।पत्रकार ने लिखा, “रिहाना ने सूडान, नाइजीरिया और अब भारत और म्यांमार में सामाजिक न्याय आंदोलनों के लिए अपनी आवाज उठाई है, जो कि वास्तव में सराहनीय है।

अट्टिया ने ट्वीटर से अपने एक ट्वीट के माध्यम से किसानों के विरोध के लिए हैशटैग के लिए एक समर्पित इमोजी की मांग भी की, जैसा अमेरिका में जॉर्ज फ्लायोड की निर्मम हत्या पर विरोध प्रदर्शन के दौरान देखा गया था।

सचिन तेंदुलकर जैसे अभिनेताओं, राजनेताओं और क्रिकेटरों ने किसानों के विरोध के बारे में ट्वीट किया है। मशहूर हस्तियों ने सामूहिक रूप से अंतरराष्ट्रीय समर्थन के खिलाफ ट्वीट किया है और अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे “बाहरी ताकतों” को भारत की संप्रभुता को नुकसान पहुंचाने की अनुमति न दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button