Top Newsउत्तर प्रदेश

कोहरे के कारण आपस में भिड़ीं दो बसें, यात्रियों में मचा हड़कंप

टक्कर होने के बाद डिवाइडर पर चढ़ीं दोनों बसें

आगरा। उत्तर प्रदेश में भी तेज सर्दी के साथ कोहरे की मार पड़ने लगी है। इसके चलते हाइवे -एक्सप्रेसवे पर हादसों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। गुरुवार को ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है। दरअसल, सुबह घना कोहरा होने की वजह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दो बसें आपस में टकरा गईं।

टक्कर होने के बाद दोनों बसें डिवाइडर पर चढ़ गई। हालांकि राहत की बात ये रही कि बसों की रफ्तार कम थी, जिसके चलते बड़ा हादसा होने से टल गया। लेकिन इस टक्कर के कारण कुछ यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इसके बाद अन्य यात्रियों को दूसरे बसों के जरिए उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। ये हादसा आगरा जिले के थाना डौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा बृहस्पतिवार सुबह आगरा जिले के थाना डौकी क्षेत्र में हुआ। घने कोहरे के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे 100 मीटर दूरी पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। जिस कारण वाहन चालकों को अपने वाहन बहुत कम स्पीड से चलाने पड़ रहे थे। सुबह करीब साढ़े छह बजे डौकी क्षेत्र में लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे कार के पीछे चल रही बस के चालक को भी ब्रेक लगाने पड़ गए। इसी बीच पीछे से एक और यात्री बस आकर उससे टकरा गई। टक्कर के बाद दोनों बसें डिवाइडर पर चढ़ गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button