Top Newsजुर्मदिल्लीराज्यराष्ट्रीय न्यूज

दो वर्षीय लड़के के साथ यौन उत्पीड़न का मामला, आरोपी गिरफ्तार

एक 16 वर्षीय घरेलू सहायक के खिलाफ 2 साल के बच्चे का यौन शोषण करने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई

दिल्ली : पुलिस ने कहा कि दो-वर्षीय लड़के का मंगलवार को दिल्ली में घरेलू सहायक द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था। मंगलवार को सुभाष नगर पुलिस स्टेशन में एक 16 वर्षीय घरेलू सहायक के खिलाफ 2 साल के बच्चे का यौन शोषण करने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई थी।

बता दें, अपनी शिकायत में, माँ ने आरोप लगाया कि लगभग 11.50 बजे, उनका घरेलू सहायक बच्चे को पहली मंजिल पर ले गया और उसे आश्वासन दिया कि वह उसे सुला देगा। कुछ मिनटों के बाद जब वह बच्चे को देखने के लिए ऊपर गई, तो उसने कमरे को अंदर से बंद पाया और अपने बेटे को रोते हुए सुना। मां ने दरवाजा खोला और बच्चे को उसके प्राइवेट पार्ट से खून बहता पाया। जब उसने आरोपी का सामना करने की कोशिश की, तो वह भाग गया।

मेडिकल जांच के लिए बच्चे को तुरंत डीडीयू अस्पताल भेजा गया। आईपीसी की धारा 377 और POCSO अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की गई है।

बिहार का रहने वाला आरोपी पिछले ढाई साल से घरेलू सहायक का काम कर रहा था। कई टीमों का गठन किया गया, और आरोपियों का पता लगाने के लिए अंतर-राज्यीय बस स्टैंड और रेलवे स्टेशनों पर सघन तलाशी ली गई। तकनीकी निगरानी की मदद से, उन्हें अगले दिन सुबह 9 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर पकड़ा गया।

उसने नाबालिग पीड़िता के साथ अप्राकृतिक संभोग करना स्वीकार किया। आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button