Top Newsराष्ट्रीय न्यूज

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- वैक्सीन को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों ध्यान देने की जरूरत नहीं

"पूरी दुनिया में यह सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान है"

नई दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने वैक्सीन के लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर चिंता जाहिर की है। दिल्ली एम्स में में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का शुभारंभ करकने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि कुछ शरारती तत्व वैक्सीन  को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैलाकर लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं, जिस ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि ये पूरी दुनिया में यह सबसे बड़ा वैक्सीनेशन अभियान है। भारत को ऐसे बड़े मामलों से निपटने का अच्छा अनुभव रहा है। बारत ने इससे पहले ही चेचक पोलियो को खत्म किया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि रूबेला के खिलाफ भी हमने एक बड़ा प्रोग्राम चलाया है। हमारे पास वैक्सीन लगाने के लिए एक शानदार स्ट्रक्चर है। बता दें कि देशभर में आज कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान की आज से शुरूआत की      गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस देशव्यापी कार्यक्रम की शुरुआत की है। शुभारंभ के दौरान प्रधानमंत्री ने भी वैक्सीन को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर चिंता व्यक्त करते हुए लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button