up murder case

सिरफिरे पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या

नई दिल्ली : यूपी के हमीरपुर में तीन दिन से लापता महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना जिला पुलिस अधिकारी को दी। जब पूरे मामले की जांच की गई तो दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि इसके पति ने की है।

आरोपी पुलिस के गिरफ्त में 

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मृत अवस्था में पाई गई महिला का नाम कंचन है जिसकी उम्र 21 वर्ष है. पति ने पत्नी को धोखे से बेतवा नदी के किनारे मिलने के लिए बुलाया और शारीरिक संबंध बनाकर उसकी हत्या कर दी. शव को पास के एक अरहर के खेत में छिपा दिया।

धोखे से बुलाया फिर किया मर्डर 

up murder case

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने थाने में महिला के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस को पति पर ही शक था.शव मिलने के बाद पति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.जिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि 21 वर्षिय कंचन की शादी दो साल पहले कानपुर देहात के रहने वाले अमित से हुई थी और कंचन के एक बेटा भी है. दोनों के बीच काफी दिनों से घरेलू विवाद को लेकर अन्न-बन्न चल रही थी. जिसके बाद से पत्नी अपने बेटे को लेकर मायके में रह रही थी. पति ने 3 तीन दिन पहले पत्नी को मिलने के लिए बुलाया जिसके बाद ऐसी जघन्य घटना को अंजाम दिया।

पिता का आरोप

कंचन के पिता का आरोप है कि कंचन का पति, जेठ, जेठानी, ननद दहेज की मांग को लेकर कंचन का उत्पीड़न करती थी. जिस कारण कंचन मायके में रह रही थी. वहीं पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *