Top Newsउत्तर प्रदेशजुर्मराज्यराष्ट्रीय न्यूज

यूपी: बॉयफ्रेंड को धोखा देने का संदेह,15 साल की लड़की की हत्या

एक 15 वर्षीय लड़की के साथ उसके प्रेमी द्वारा कथित रूप से यौन उत्पीड़न कर मार डाला गया

बरेली: उत्तर प्रदेश से अपराध की एक और घटना में, एक 15 वर्षीय लड़की को उसके प्रेमी द्वारा कथित रूप से यौन उत्पीड़न और मार डाला गया था। यह घटना तब हुई जब नौ फरवरी को मृतक किशोरी आरोपी से मिलने बरेली जिले के नवाबगंज इलाके में गई थी।

पुलिस के मुताबिक, 9 फरवरी को किशोर लड़की (नाम रोहित) अपनी मां के साथ बाजार गई थी। अचानक, वह गायब हो गया। उसके बाद उसके माता-पिता द्वारा उसकी व्यर्थ खोज की गई। बाद में, उसके माता-पिता ने युवक के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस से संपर्क किया, जो लापता हो गया था। उन्हें लगा कि उनकी नाबालिग बेटी उनके साथ रहती है।

शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आईपीसी की धारा 366 (अपहरण) और (शादी के लिए मजबूर करने के लिए एक महिला का अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया और एक जांच शुरू की। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार रात (13 फरवरी) को जांचकर्ताओं ने आरोपी युवक को उसके मोबाइल फोन की लोकेशन की मदद से ट्रैक किया और हिरासत में ले लिया।

पुलिस के अनुसार, युवक कथित तौर पर नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। बाद में, उसे पता चला कि वह किसी और के संपर्क में थी। गुस्से में फिट होकर उसने उसका गला घोंट दिया क्योंकि उसे लगा कि वह उसे धोखा दे रहा है। बाद में, उसने उसके शरीर को एक खेत में फेंक दिया और भाग गया।

आरोपियों ने शव को एक फसल के खेत में फेंक दिया था और उसे बरामद कर लिया गया और रविवार को शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया। हमने बरेली के एसएसपी रोहित सिंह के हवाले से रिपोर्ट में कहा है कि नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर धारा 376 (बलात्कार) और 302 (हत्या) और POCSO अधिनियम की संबंधित धाराओं को मौजूदा प्राथमिकी में जोड़ा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button