उत्तरप्रदेश : पेड़ से टकराकर खाई में गिरी कार, तीन की मौत-पांच घायल

झांसी। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ। चंदेरी से आ रही बेकाबू स्कॉर्पियो कार पेड़ से टकराने के बाद खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत, जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, हादसा ललितपुर के थाना जखौरा इलाके के ग्राम सीरोन व लागौन के बीच हुआ। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के थाना चंदेरी अंतर्गत सकवारा गांव निवासी छत्रसाल , दयाराम, लखन, रामस्वरुप, रामसेवक, चांदनी, बैजनाथ व गजराज परिवार के रामसेवक के पुत्र की शादी तय करने के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर चंदेरी के सकवारा गांव से ललितपुर के थाना जखौरा के ग्राम पुनियाखेरा जाने को निकले थे। सीरोन व लागौन के बीच पहुंचते ही कार के सामने एक बच्ची आ गई। उसे बचाने के प्रयास में कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकराते हुए खाई में गिर गई।

दूसरी तरफ, मुरादाबाद रोड स्थित लक्ष्य कालेज के पास  देर रात कार और स्कार्पियो की भिड़ंत हुई। इसमें कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि उनका एक साथी घायल हो गया। मरने वालों में एक युवक बिहार का रहने वाला था। तीनों युवक टावर लगाने का कार्य करते थे और दोस्त थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *