उत्तराखंड

उत्तराखंड : दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर की गई थी युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हत्या के बाद नाले के पास बरसी में डाल दिया था युवती का शव

हरिद्वार। एसएसपी सेंथिल अवुदई कृष्णराज एस ने शनिवार को खानपुर थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खेत में युवती का शव मिलने के मामले का खुलासा कर दिया।

एसएसपी ने बताया की बीते 30 मार्च 2021 को खानपुर थाना क्षेत्र के गांव चंद्रपुरी खुर्द की रहने वाली एक युवती अपने खेत में पशुओं का चारा लेने गई थी। जो की देर शाम तक भी लौट कर वापस घर नहीं आई थी। उन्होंने बताया की 31 मार्च 2021 की सुबह लापता युवती का शव खेत में नाले के पास से बरामद हुआ था। युवती के परिजनों ने पुलिस को मामले की तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

एसएसपी ने बताया की पुलिस नें संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही थी। मामले में 3 अप्रैल 2021 को खानपुर पुलिस ने मामले में चंद्रपुरी खुर्द के रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि 30 मार्च 2021 को सुबह खेत में बरसी काट रही युवती को अकेला पाकर उसके साथ युवक ने दुष्कर्म किया था। जिसके बाद युवती के द्वारा जेल भिजवाने के डर आरोपी युवक ने युवती का गला घोट कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसका शव नाले के पास घनी बरसी में डाल दिया था।

एसएसपी हरिद्वार ने बताया की आरोपी को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। एसएसपी ने पुलिस टीम को भी ढाई हजार रूपये के इनाम भी दिया है।

रिपोर्ट -अरुण कुमार

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button