उत्तराखंड

उत्तराखंड : कोरोना से बचाव के लिए फ्रंटलाइन वर्करों को दी आयुष किट

एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने कहा- यह एक लंबी लड़ाई है और इसके लिए इम्यूनिटी का होना बहुत जरूरी है।

भगवानपुर(उत्तराखंड)  प्रदेश में लगातार बढ़  रहे कोरोना संक्रमण के देख भगवानपुर थाने में एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल और सीओ मंगलौर पंकज गैरोला के नेतृत्व में शुक्रवार को आयुर्वेदिक कंपनी मुल्तानी के सहयोग से फ्रंटलाइन वर्करों को आयुष किट वितरित की गई है।

एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि जिस प्रकार से डीजीपी के द्वारा एक मुहीम मिशन हौसला के नाम से चलाई गई है। उसी के अंतर्गत लोगों की सहायता की जा रही है। उसी क्रम में आज जितने भी फ्रंटलाइन वर्कर हैं जिनमें स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी, चिकित्सा कर्मी एवं मीडियाकर्मी क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। उन सभी को आयुष किट वितरित की गई है।

उन्होंने कहा की यह एक लंबी लड़ाई है और इसके लिए इम्यूनिटी का होना बहुत जरूरी है। तो इसीलिए यह प्रयास किया गया है। और आगे भी इस प्रकार के प्रयास लगातार उसे जारी रहेंगे। वहीं पर उपस्थित आयुर्वेदिक कंपनी मुल्तानी के मैनेजिंग डायरेक्टर आशुतोष शुक्ला ने कहा की प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं फ्रंटलाइन वर्कर बधाई के पात्र हैं। और उनकी इम्यूनिटी का विशेष तौर पर ख्याल रखते हुए भगवानपुर थाना अध्यक्ष के मार्गदर्शन में आज उनके द्वारा 100 आयुष कीटों का वितरण किया गया है।

रिपोर्ट- अरुण कुमार

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button