उत्तराखंड

उत्तराखंडः खटीमा पहुंचे बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट, कहा- राज्य में फिर से बनेगी भाजपा की सरकार

मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि वह आज खटीमा में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आए हैं। कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर उन्हें लगता है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी और हर 5 साल में सरकार बदलने की परंपरा को भी भारतीय जनता पार्टी इस बार तोड़ेगी।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट अपने कुमाऊं दौरे के दौरान आज खटीमा पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जल्द आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दिया।

वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि वह आज खटीमा में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आए हैं। कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर उन्हें लगता है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी और हर 5 साल में सरकार बदलने की परंपरा को भी भारतीय जनता पार्टी इस बार तोड़ेगी। वहीं आज देहरादून में आए केंद्रीय पर्यवेक्षक रमन सिंह और दुष्यंत गौतम द्वारा मुख्यमंत्री परिवर्तन के लिए रायशुमारी करने की हो रही चर्चा को अफवाह बताते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने 5 साल का कार्यकाल पूरा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button