बिहार

रितलाल यादव के नाम पर मांगी जा रही है रंगदारी, जानिए, परेशान विधायक ने जनता से क्या की अपील?

कहा-उनके नाम का किया जा रहा है गलत इस्तेमाल

पटना। राजद के विधायक रितलाल यादव कुछ दिन से परेशान हैं। उन्होंने विधानसभा में आज पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर लोगों से रंगदारी मांगी जा रही है। रितलाल यादव के पास आए दिन इसकी शिकायत आ रही है, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो कैसे इसे रोंके।

शुक्रवार को बिहार विधानसभा पहुंचे रितलाल यादव ने कहा कि उनकी बाहुबली छवि का फायदा उठाते हुए कुछ गलत लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। वे लोग आम लोगों को फोन कर मेरे नाम पर रंगदारी मांग रहे हैं। इसका ऑडियो क्लिप भी मेरे पास आया है, जिसे सुनने पर साफ पता चलता है कि न तो आवाज मेरी है और न ही मैं ऐसा करता हूं। रितलाल यादव का कहना है कि कुछ लोग उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रंगदारी मांग रहे हैं। इसकी शिकायत वह मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष से करेंगे। इसके बाद जो वे लोग कहेंगे उसके अनुसार वह पुलिस में शिकायत करेंगे। रितलाल यादव ने आज मीडिया के सामने कई ऑडियो क्लिप जारी करते हुए आरोप लगाया कि इस ऑडियो क्लिप में ना ही मेरा नाम है और ना ही मेरी आवाज।

बस जो लोग हैं वह फर्जी तरीके से बिहार के लोगों के मन में मेरी छवि खराब करने के लिए इस तरीके से फोन कॉल करके रंगदारी मांग के लोगों को डरा धमका रहे हैं और जमीन कब्जा करने का काम कर रहे हैं। मेरी छवि क्षेत्र में बाहुबली की रही है और अब मैं विधायक बन गया हूं। मैं प्रतिदिन लोगों से मिलता हूं, इसलिए मैं बिहार के लोगों से अपील करता हूं कि जिस किसी के पास भी मेरे नाम से कोई रंगदारी मांगने के लिए फोन जाए, वह सीधे मेरे घर पर आकर इसकी शिकायत करें. मैं अपने घर पर हमेशा लोगों से मिलता हूं, यदि नहीं भी मिला तो वे मेरे पिता को इस बात की जानकारी दे सकते हैं। अगर मेरे नाम से कोई रंगदारी मांगता है तो मैं उनके घर भी जा सकता हूं। ना मैं रंगदार हूं और ना ही गुंडा। मैं एक विधायक हूं और जनता की सेवा करना मेरा काम है। मेरे नाम से सोशल मीडिया पर भी कई अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांगे जा रहे हैं, जोकि पूरी तरिके से गलत है।

रिपोर्ट- श्रवण कुमार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button