उत्तर प्रदेशउत्तराखंडप्रेम प्रसंगराज्य

लड़की समझ कर की शादी…सुहागरात पर खुल गई पोल…पढ़िए आप भी

सोशल मीडिया पर प्यार के बाद शादी करना लक्सर के युवक को पड़ा भारी...

DESK:  सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद लड़की समझ युवक ने की शादी। लेकिन, सुहागरात के ही दिन दूल्हे के होश उड़ गए। मामला हरिद्वार का है. जहा शादी के बाद दूल्हे पहुंच पुलिस के पास। सोशल मीडिया पर प्यार के बाद शादी करना लक्सर के युवक को पड़ा भारी।

शादी के बाद पता चला कि उसने लड़की समझकर जिससे शादी की है, वह थर्ड जेंडर (किन्नर) है। आरोप है कि शादी तोड़ने के बदले वह युवक से लाखों की रकम मांग रहा है। लक्सर में रायसी चौकी के गांव के युवक का सोशल मीडिया पर एकाउंट है। काफी पहले युवती के नाम वाले एक एकाउंट से उसके पास फ्रेंडशिप का मैसेज आया।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

युवक ने मैसेज स्वीकार कर लिया। इसके बाद उनमें फोन पर बातें होने लगी। युवती ने बताया कि वह हरियाणा के हिसार शहर से है। बाद में दोनों के बीच प्यार हुआ और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। पूरी तैयारी होने पर युवती लक्सर आ गई और नगर के मंदिर में युवक से शादी कर ली।

शादी के बाद युवक पत्नी को गांव में अपने घर ले गया। इसके बाद पता चला कि जिसे वह ब्याह कर लाया है, वो लड़की नहीं थर्ड जेंडर (किन्नर) है। आरोप है कि आरोपी शादी तोड़ने के बदले युवक से पांच लाख रुपये मांग रहा है। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि युवक ने मौखिक जानकारी दी है। तहरीर मिलेगी, तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button