Breaking NewsTop News

गुजरात में सरकार बनी तो 300 यूनिट तक बिजली फ्री देंगे, सूरत में केजरीवाल ने जनता को दी पहली गारंटी…

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सूरत में बैठक और...

DESK : आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सूरत में बैठक और संवाददाता सम्मेलन किया इस दौरान उन्होंने गुजरात की जनता के लिए आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी दी।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

केजरीवाल ने ऐलान किया कि गुजरात में सरकार बनते ही 3 महीने के भीतर हर परिवार को 300 यूनिट बिजली हर महीने मुफ़्त देंगे। इसके अलावा सभी गांव और शहरों में 24 घंटे बिजली मिलेगी। वहीं 31 दिसंबर 2021 तक के पुराने सभी बकाया बिल भी माफ कर दिए जाएंगे।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से मुफ्त सुविधाओं को ‘रेवड़ी कल्चर’ बताए जाने पर केजरीवाल ने कहा कि जनता को फ़्री रेवड़ी देने से श्रीलंका जैसे हालात नहीं होते। अपने दोस्तों/मंत्रियों को देने से होते हैं। श्री लंका वाला अपने दोस्तों को फ़्री रेवड़ी देता था। अगर जनता को देता तो जनता उसके घर में घुसके उसे ना भगाती। जनता को फ़्री रेवड़ी देना भगवान का प्रसाद है और दोस्तों को फ़्री रेवड़ी पाप है। केजरीवाल ने कहा कि गुजरात इस बार भविष्य की तरफ़ देख रहा है।

फोटो आभार ऑनलाइन मीडिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button