उत्तराखंडजुर्म

उत्तराखंडः चोरी के इस तरीके को जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान, गांव में दहशत

ग्रामीणों का कहना है कि चोरों का आतंक उस घर पर ज्यादा बरपा है जिन घरों में कोई मौजूद नही था। खास बात ये है कि चोरों की चोरी के तरीके से गांव वाले आश्चर्यचकित हैं।

नई दिल्ली। उत्तराखंड के चमोली जिले के पोखरी तहसील में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सेरामालकोटी गांव में लगातार चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीण महिलाओं का कहना है कि ज्यादातर पुरुष रोजगार के लिए गांव से बाहर रहते हैं। गांव में महिलाएं ही ज्यादा रहती है। अब ऐसे में चोरी की घटनाएं होना उनके साथ अप्रिय घटना की संभावना बढ़ाती है।

ग्रामीणों का कहना है कि चोरों का आतंक उस घर पर ज्यादा बरपा है जिन घरों में कोई मौजूद नही था। खास बात ये है कि चोरों की चोरी के तरीके से गांव वाले आश्चर्यचकित हैं। उनका कहना है कि चोरो द्वारा किसी घर में पहले खाना बनाया गया व आधा खाना खाकर चोर गायब हो गये। उन्होंने 5 घरों के लगभग 30-35 ताले तोड़ डाले। वहीं ग्राम प्रधान सेरामालकोटी द्वारा राजस्व चौकी में लिखित रिपोर्ट दर्ज दर्ज करवायी गयी है। उपजिलाधिकारी पोखरी वैभव गुप्ता द्वारा चोर की बढ़ती वारदात को लेकर राजस्व पुलिस को जांच करने के लिए दिशा निर्देश दिये गये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button