जुर्मदिल्ली

वाहन चोर गिरफ्तार, आधा दर्जन बाइक बरामद

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस को मिली सफलता

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने गाड़ी चोरी कर टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर करीब आधा दर्जन बाइक और करीब दो दर्जन दुपहिया वाहनों के इंजन और स्पेयर पार्ट्स बरामद हुए हैं। पिछले दिनों इलाके से चोरी हुई एक मोटरसाइकिल की तफ्तीश करते हुए आरोपी तक पहुंची पुलिस टीम को सीसीटीवी फुटेज से सुराग मिला था। जिसके बाद पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है।

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बाइक चोर पेशे से कबाड़ी का काम करता है, लेकिन उसी की आड़ में इसने चोरी की गाड़ियों को टुकड़े-टुकड़े कर ठिकाने लगाना शुरू कर दिया और खुद भी दुपहिया वाहनों की चोरी करने लगा। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने खुद ही अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिनों साउथ रोहिणी थाना इलाके से ही एक मोटरसाइकिल चोरी हुई थी, जिसकी तफ्तीश करते हुए एक सीसीटीवी के आधार पर जिले के आलाधिकारियों के आदेश पर साउथ रोहिणी थाने के SHO संजय कुमार के नेतृत्व वाली क्रैक टीम के एसआई वीरेंद्र सिंधु, गुरदीप, हेड कांस्टेबल प्रदीप बडेसरा, राजू पालवे, कुलभूषण व कांस्टेबल बलजीत व आशीष आदि की टीम पकड़े गए आरोपी के ठिकाने पर पहुंच गई, जहां इतनी सारी दुपहिया वाहनों और उनके इंजन व स्पेयर पार्ट देखकर पुलिस के होश उड़ गए। पकड़े गए आरोपी की पहचान प्रदीप डबास के रूप में हुई है जो कि मंगोलपुर कला गांव का रहने वाला है। पकड़े गए आरोपी पर पहले से ही करीब आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं। साथ ही ये नशे का भी आदि है। और अब इसकी गिरफ्तारी के बाद साउथ रोहिणी पुलिस टीम ने वाहन चोरी के करीब एक दो नही बल्कि 27 मामले सुलझाने का दावा किया है।

रिपोर्ट- जसवंत गोयल

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button