महाभारत के अश्वत्थामा बनने की तैयारी में विक्की कौशल, जल्द देंगे बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

उरी के मन पसंदीदा कैरेक्टर मेजर विहान शेरगिल यानी विक्की कौशल परदे पर लौट आए है। हाल ही में ड्रग केस के चलते विक्की की जिंदगी में काफी मुसीबतें आई। इस केस का असर सीधा अभिनेता के प्रशंसकों पर पड़ा था, जिसकी वजह से वें बहुत परेशान थें। पहले कोरोना फिर ड्रग केस के एंगल से कई अभिनेताओं को जूझना पड़ा था।

खैर जिस तरह हर काली रात के बाद नया सवेरा होता है, उसी तरह विक्की कौशल ने उस वक्त को पीछे छोड कर अपनी जिंदगी को फिर से थाम लिया है, और जल्द हमारे बीच अपनी नई फिल्म द इमोर्टल अश्वत्थामा   के साथ धमाकेदार एंट्री मारेंगे।

फिल्म का पोस्टर आ चुका है। हाल ही में विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, उरी द सर्जीकल स्ट्राइक की दूसरी एनिवर्सरी पर द इमोर्टल अश्वत्थामा की दुनिया की झलक हाज़िर है।

विक्की कौशल द्वारा शेयर किए गए पोस्टर से साफ होता है की यह फिल्म इंडियन माइथोलॉजी और तकनीक के उपर आधारित होगी। इस फिल्म में विक्की कौशल अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे।

बता दें विक्की कौशल फिल्म द इमोर्टल अश्वत्थामा के अलावा फील्ड मार्शल सैम मानेकशा की बायोपिक और क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह पर आधारित फ़िल्मों में भी नज़र आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *