Bihar

VIP चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या,गांव के लोगों पर जान लेने का शक !

विकासशील इंसान पार्टी यानी VIP के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बिहार में निर्मम हत्या कर दी गई है। मंगलवार 16 जुलाई को सुबह 70 साल के जीतन सहनी का शव उनके घर संदिग्ध अवस्था में मिला

विकासशील इंसान पार्टी यानी VIP के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बिहार में निर्मम हत्या कर दी गई है। मंगलवार 16 जुलाई को सुबह 70 साल के जीतन सहनी का शव उनके घर संदिग्ध अवस्था में मिला। मामला बिहार के दरभंगा के घनश्यामपुर थाना के जीरत गांव की है। घटना की खबर उस वक्त मिली जब वीआईपी पार्टी सुप्रिमों मुकेश सहनी मुंबई में थे, खबर मिलते ही मुकेश सहनी मुंबई से दरभंगा के लिए रवाना हुए।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने जानकारी देते हुए बताया कि पटना से एफएसएल की टीम, डॉग स्क्वॉड समेत जांच के लिए अन्य टीमें दरभंगा के लिए रवाना कर दी गई है। इधर, मुकेश सहनी के मामा ने जीतन सहनी की इस हत्या को लेकर बड़ा दावा किया है उनके अनुसार इस हत्याकांड में गांव के लोगों का हाथ है।

वहीं इससे पहले, मिथिला रेंज के डीआईजी बाबूराम ने कहा कि पुलिस को काफी क्लू मिले हैं। कमरे में टेबल से 3 खाली गिलास मिले हैं। उन्होंने दावा किया है कि 8 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। इस मामले में कुक और दूध वाले को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सहनी को धारदार हथियार से हमला करके मारा गया है। उनके घर का सामान भी बिखरा पड़ा मिला है, इस लिहाज से पुलिस का मानना है कि चोरी का विरोध करने पर सहनी का मर्डर किए जाने की आशंका है। हत्या की जांच के लिए SIT बना दी गई है। दरभंगा के SP देहात इसे लीड करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button