VIDEOVIRAL VIDEO

इस्तीफा देने के बाद ऑफिस का आखिरी दिन… देखिये इस वीडियो में

ऐसा तो मेरे साथ भी हुआ है..

VIRAL VIDEO:  इस्तीफा देने के बाद जब नोटिस पीरियड पूरा कर ऑफिस छोड़ने का आखिर दिन आता है, तो भैया… बहुत से लोगों को खुशी होती है तो कुछ भावुक हो जाते हैं! उन्हें दुख होता है उन सब चीजों को छोड़ने का जिनके साथ वह लंबे समय से जुड़े थे! जैसे उनका लैपटॉप, डेस्क, ऑफिस के बाहर मौजूद चाय-सुट्टे वाला और सिक्योरिटी गार्ड आदि। असल में, ऑफिस का लास्ट डे इन सबको अलविदा कहने का ही दिन होता है। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इस दिन को खूबसूरती से बयां करने वाला वीडियो शेयर किया है। दरअसल, यह पूरा दृश्य रजनीकांत की मूवी ‘शिवाजी द बॉस’ के एक सीन पर फिट बैठाया गया है, जिसे देखकर आप यही कहेंगे- ऐसा तो मेरे साथ भी हुआ है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

यहां देखें वायरल वीडियो…

इस क्लिप में कई लोग खुद को देख रहे हैं!
यह वीडियो ट्विटर यूजर @yenceesanjeev ने शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि कुछ ऐसा होता है ऑफिस में आखिरी दिन। इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 14 हजार से अधिक लाइक्स, 1500 से ज्यादा रीट्वीट और वायरल क्लिप को 4 लाख 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। तमाम यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। कुछ ने लिखा कि बहुत रिलेटेबल है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि इसमें मैं खुद को देख पा रहा हूं। एक अन्य ने लिखा कि इसमें ऑफिस के बाहर का चायवाला मिसिंग है। क्या दफ्तर का आखिरी दिन आपका भी ऐसा रहा था? कमेंट में लिखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button