मनोरंजन

‘टाइगर 3’ में  इमरान हाशमी की एंट्री, निभाएंगे विलेन का किरदार  

मार्च से शुरू होने जा रही है इस फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है, धमाल मचा देती है। जल्द ही ये जोड़ी ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली है। इन दिनों इस फिल्म को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च से शुरू होने जा रही है। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर फैन्स के लिए सामने आई है। खबर है कि इस फिल्म में इमरान हाशमी को फिल्म के विलेन के लिए कास्ट किया गया है। फिलहाल इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि एक्टर को फिल्म के विलेन के लिए कास्ट किया जा चुका है।

खबरों के मुताबिक, सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आएंगे। पोर्टल से जुड़े सूत्र ने बताया कि प्रोडक्शन हाउस ने महसूस किया है कि इमरान इस रोल के लिए एकदम फिट हैं। मेकर्स का यह भी मानना है कि इमरान के अंदर इस किरदार को निभाने की पूरी क्वालिटी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 की शूटिंग अगले महीने मार्च में शुरू होने की पूरी उम्मीद है।

बता दें कि अपनी पिछली दोनों ही फिल्मों की तरह टाइगर 3 भी एक्शन से भरपूर होगी। दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें है और अब इमरान हाशमी की एंट्री से फिल्म को लेकर सिनेमाप्रेमियों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button