Top Newsराष्ट्रीय न्यूज

राज्यसभा में दिग्विजय सिंह की किस बात पर ठहाकों से गूंजने लगा सदन, जानिए पूरी खबर ?

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच दिखी गजब की जुगलबंदी

नई दिल्ली। राज्यसभा में बृहस्पतिवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच एक गजब जुगलबंदी देखने को मिली। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार का पक्ष रख कांग्रेस को घेरा, मगर जब दिग्विजय सिंह की बोलने की बारी आई तो उनकी बातें ऐसी थीं कि पूरा सदन ही ठहाकों से गूंजने लगा।

बता दें कि आज  राज्यसभा में जब बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह बोलने के लिए खड़े हुए तो उन्होंने सबसे पहले कहा, ‘सभापति महोदय! मैं आपके माध्यम से सिंधिया जी को बधाई देना चाहता हूं, जितने अच्छे ढंग से वे यूपीए सरकार में सरकार का पक्ष रखते थे उतने ही अच्छे ढंग से आज उन्होंने भाजपा का पक्ष रखा है। आपको बधाई हो, वाह जी महाराज वाह, वाह जी महाराज वाह!’

दिग्विजय सिंह की इस बात पर मुस्कुराते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाथ जोड़ लिए और दिग्जविजय सिंह की बात खत्म होने पर कहा, ‘सब आपका ही आशीर्वाद है।  इसके बाद राज्यसभा में ठहाके गूंजने लगे। इतना ही नहीं, खुद दिग्विजय सिंह भी मुस्कुराने लगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया की यह बात सुन दिग्विजय सिंह ने तुरंत कहा- ‘हमेशा रहेगा, आप जिस पार्टी में रहें, आगे भी जो हो, हमारा आशीर्वाद आपके साथ था, है और रहेगा।

बते दें कि राज्यसभा में आज यानी बृहस्पतिवार को विपक्षी दलों ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन पर सरकार पर जमकर हमला बोला। विपक्षी पार्टियों ने किसानों के आंदोलन से निपटने के तरीकों पर सवाल उठाया। हालांकि, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार का पक्ष रख कांग्रेस को घेरा, मगर जब दिग्विजय सिंह की बोलने की बारी आई तो उनकी बातें ऐसी थीं कि पूरा सदन ही ठहाकों से गूंजने लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button