Top Newsमनोरंजन

आखिर क्या है Kapil Sharma के घर गुड न्यूज का सच? कपिल ने किया खुलासा

कपिल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें कपिल ने बताया है कि वो किस गुड न्यूज की बात कर रहें थे।

कॉमेडी की दुनिया के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने उस गुड न्यूज का खुलासा कर दिया है, जिसको लेकर ट्विटर पर हंगामा मचा हुआ था, कपिल शर्मा ने सोमवार को ट्वीटर पर एक ट्वीट डाला था जिसमें उन्होंने किसी गुड न्यूज का जिक्र किया था, जिसके बाद ट्वीटर यूजर्स में खलबली मच गई थी।

Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) | Twitter

 

नए साल 2021 की शुरुआत के साथ ही कपिल शर्मा अपने फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आ रहे हैं, दरअसल कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, इस बात का खुलासा उन्होंने मंगलवार को किया। कपिल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

कपिल ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर की जिसमें दिखाया गया है कि कपिल अंग्रेजी का एक शब्द ‘ऑस्पिशियस’ बोलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह बोल नहीं पाते हैं, इसके बाद शूट शुरू हो जाता है। कैमरा रोल होने के बाद कपिल अपना इंट्रोडक्शन देते हैं और फिर से ऑस्पिशियस बोलते हुए अटक जाते हैं, कपिल को अटकते देख कैमरामैन कहता है कि आप इसे हिंदी में भी बता सकते हैं।

आपको बता दें कि कपिल ने सोमवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें कपिल फैंस से पूछ रहें है कि शुभ समाचार को अंग्रेज़ी में क्या कहते हैं? इसके बाद उन्होंने इसी ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- Tomorrow I will share a शुभ समाचार matlab ek auspicious news.
इसके बाद कपिल के फैंस ने उनसे पूछा कि क्या वो दोबारा पापा बनने वाले हैं? कई फैंस ने इससे अलग भी अनुमान लगा लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button