Top Newsराजस्थानराज्यराष्ट्रीय न्यूज

राज्यसभा में पीएम मोदी के भावुक होने पर इस कांग्रेस नेता ने कसा तंज, पीएम मोदी को बताया नौटंकी का विशेषज्ञ

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के साथ अपने करीबी संबंध को याद करते हुए मंगलवार को राज्यसभा में बात की

देश में केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। देश और विदेश से लोग अब इस विषय पर बात कर रहे है, इसी बीच विपक्षी पार्टीयां भी बढ़-चढ़ कर सामने आ रहे है और भाजपा से सवाल जवाब कर रही हैं।

राजस्थान कांग्रेस के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने मंगलवार को कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद की विदाई के मौके पर संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भावुक भाषण पर जमकर चुटकी ली।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के साथ अपने करीबी संबंध को याद करते हुए मंगलवार को राज्यसभा में बात की,जिनका कार्यकाल अगले सप्ताह समाप्त हो रहा है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, राजस्थान कांग्रेस के नेता डोटासरा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को देश के किसानों के मुद्दों और दुर्दशा पर भावुक होना चाहिए।

इतना ही नही उन्होने कहा कि मेरा मानना ​​है कि वह ब्रांडिंग में एक विशेषज्ञ हैं। खुद को भावनात्मक रूप में चित्रित करके, वह यह देखना चाहते हैं कि कहीं न कहीं, कांग्रेस में मतभेद दिखाई देते हैं, लेकिन कांग्रेस में कोई मतभेद नहीं हैं। वह जितने प्रयास कर सकते हैं उतने ही प्रयास कर रहे हैं। वह किसानों के लिए भावुक हो जाए और जब देश के प्रधानमंत्री कह रहे हों, हां, हम बात करने के लिए तैयार हैं’, तो,कौन उन्हें किसानों को बुलाने की इजाजत नहीं देगा? कौन उन्हें उनके समाधान प्रदान करने की अनुमति नहीं दे रहा है? समस्या कहाँ है?

गोविंद सिंह डोटासरा ने पीएम नरेंद्र मोदी को नौटंकी में विशेषज्ञ बताया। गोविंद सिंह डोटासरा ने जयपुर में राज्य कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से कहा कि भाजपा नेता नौटंकी के विशेषज्ञ हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में,अगर हम प्रधानमंत्री को नंबर 1 देते हैं, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं होगा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button