Top Newsमध्य प्रदेश

पत्नी ने किया रिश्ते का सौदा, पैसे के बदले पति के अवैध संबंध को दी मंजूरी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पत्नी डेढ़ करोड़ रुपयों के लिए अपने पति को उसकी प्रेमिका को सौंप देती है।

बॉलीवुड में आपने ऐसी कई मूवीज देखी होंगी जिसमें आपने देखा होगा की पत्नी अपने पति को प्रमिका को सौंप देती है. ये तो फिल्म की बात है लेकिन ये असल जिंदगी में भी हुआ है. ये पूरा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई है, जहां एक पत्नी डेढ़ करोड़ रुपयों के लिए अपने पति को उसकी प्रेमिका को सौंप देती है.

 

ये हैरान कर देनी वाली घटना फैमिली कोर्ट में आया था. जिसमें एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर आरोप लगाया था कि उसके पिता का एक महिला से प्रेम संबंध चल रहा है जो उसके कार्यालय में काम करती है. जिसके कारण उसकी मां और पिता के बीच आए दिन झगड़े होते रहते हैं. नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया की तनावपुर्ण माहौल में वह और उसकी बहन पढ़ाई नहीं कर पाते हैं. नाबालिग लड़की ने अपने पैरेंट्स के बीच सुलह कराने की गुहार लगाई थी.

 

नाबालिग बालिका की शिकायत के बाद पति-पति को फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया. जिसके बाद पता चला कि पति का अफेयर उससे बड़ी उम्र की महिला के साथ चल रहा है. महिला उसके ऑफिस में काम करती हैं. पति अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहते थे लेकिन पत्नी को ये मंजूर नहीं था. अंत में दोनों के बीच एक शर्त पर समझौता हुआ. पत्नी ने अपने फ्यूचर और बेटियों के भविष्य को सुधारने के लिए पति को पैसे लेकर छोड़ना स्वीकार कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button