विद्युत विभाग की लापरवाही से गई महिला की जान ?

जिले की इछावर में करंट लगने से एक महिला की दुःखद मौत हो गई है। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। मामला इछावर थाना क्षेत्र का है।मिली जानकारी के अनुसार इछावर – खेरी मार्ग पर राजस्व विभाग के पटवारी तहसीलदार निवास कालोनी के पास बने मकान में एक परिवार निवास कर रहा था । बताया जाता है की बच्चो को उस समय करंट लग गया, जब वह पटवारी कालोनी से लौट कर आ रहे थे । बच्चों की चीख-पुकार सुनकर बच्चों के माता-पिता भी उन्हें बचाने दौड़े तो करंट ने उन्हें भी चपेट में ले लिया जिससे महिला बसकन्या को इतना जबर्दस्त करंट लगा कि महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

 

वहीं परिवार मे बच्चों के पिता जसमंत, बालक हंस और मधू को उपचार के लिए इछावर सिविल अस्पताल लाया गया वहीं गंभीर घायल हंस को इछावर से सीहोर अस्पताल रेफर कर दिया। मामले में परिजनों का कहना है कि एक व्यक्ति द्वारा पटवारी कालोनी की तार फेंसिंग बांउड्री बाल पर करंट के तार डाल रखे थे । इसके चलते तार फेंसिंग पर करंट फैलने से यह घटना घटी है।

इस मामले में इछावर थाना पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
वहीं दुर्घटना में मृत महिला बसकन्या के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *