Top Newsउत्तर प्रदेश

महिला सिपाही के पति ने मकान मालिक के पूरे परिवार को जिंदा जलाया, दो बच्चों की मौत

सभासद की पत्नी अर्चना, बेटी पुत्री हर्षिता व बेटे हनु किचन में थे, अवनीश ने उन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

उत्तरप्रदेश। कानपुर देहात में अकबरपुर के नेहरूनगर मोहल्ले के सभासद के मकान में किराए पर रहने वाली महिला सिपाही के पति ने रात में मकान मालिक, उसकी पत्नी व दो बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

आग से चारो गंभीर रूप से जल गए। कुछ घंटे बाद अस्पताल में दोनों बच्चों की मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी की हालत गंभीर हैं। वारदात के बाद आरोपित ने कोतवाली के सामने वाहन के आगे कूद कर जान देने की कोशिश की, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

अकबरपुर कोटवाली में तैनात महिला सिपाही ऊषा प्रजापति अपने पति के साथ नेहरू नगर के सभासद जितेंद्र कुमार के मकान में किराए पर रह रही है। रात में वह ड्यूटी पर कोतवाली में गई थी, उसका पति अवनीश उसको छोड़ने गया था।

वापस आने के बाद वह शीसी में पेट्रोल लेकर पहली मंजिल में पहुंचा जहां सभासद का परिवार रहता है। उस समय सभासद की पत्नी अर्चना, बेटी पुत्री हर्षिता व बेटे हनु किचन में थे, अवनीश ने उन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

परिवार को आग से घिरा देख सभासद जितेंद्र बचाने गए तो उन पर भी अवनीश ने पेट्रोल फेंका, इससे वह भी आग की चपेट में आ गए। इसी मंजिल पर किराए पर रहने वाली दूसरी महिला सिपाही अर्चना इनको बचाने पहुंची तो अवनीश ने उस पर डंडे से हमला कर दिया और वहां से भागा।

वह पहली मंजिल से केबिल के सहारे नीचे कूदा और वहां खड़ी सभासद की कार में भी आग लगी दी। इस बीच चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, उन्होंने कार की आग बुझाई और फिर ऊपर पहुंचे तो नजारा देख डर गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button