BSNL में SIM पोर्ट करा रहे युवा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद निजी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान के दाम में इजाफा कर दिया है जिसका फायदा भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL)को होता नजर आ रहा है। भारतीय संचार निगम लिमिटेड ग्राहकों को स्वदेशी तकनीक और आधारित बीएसएनएल की 4G सेवा करने की तैयारी में जुट गई है। लगभग 100 जगह पर ग्राहकों को 4G सुविधा भी मिल रही है।

BSNL के एजीएम सेल्स एंड मार्केटिंग नीरज कुमार सिंह ने बताया कि निजी टेलीकॉम कंपनियों द्वारा टेरिफ रेट में वृद्धि होने के बाद से भारतीय संचार निगम लिमिटेड की तरफ युवाओं को रुझान देखने को मिल रहा है बीते एक सप्ताह में 5000 के आसपास अन्य कंपनियों से ग्राहक अपने नंबरों को बीएसएनल में पोर्ट कराए हैं। बीएसएनएल के एजीएम सेल्स एंड मार्केटिंग नीरज कुमार सिंह ने बताया कि 1206 साइट पर 4G का काम चल रहा है 6 माह के अंदर सभी साइट पर ग्राहकों को 4G सेवा मिलेगी अभी लगभग 100 साइट पर 4G सेवा का कार्य पूर्ण कर लिया गया है 4G सेवा में बीएसएनएल के अच्छे परिणाम देखने को मिल रहे हैं।

उन्होंने बताया कि बीएसएनएल का जो टैरिफ है वह अन्य टेलीकॉम कंपनियों के टेरिफ रेट से लगभग 35% काम है और हमारी सेवा बेहतर होने के वजह से अन्य कंपनियों से बीएसएनल में लोग अपने नंबर को पोर्ट करा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *