तरैया में हुआ युवा संवाद, तलाशी गई विकास की संभावनाएं

तरैया। तरैया विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ चुके संजय कुमार सिंह को पार्टी का प्रदेश सचिव बनाए जाने पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। प्रदेश सचिव बनने के बाद तरैया स्थित अपने कार्यालय पर संजय कुमार सिंह ने युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया।  कार्यक्रम में आए लोगों ने उनको प्रदेश सचिव बनने की बधाई दी।

कार्यक्रम संजय कुमार सिंह ने कहा कि चुनाव के परिणाम से उनका मनोबल कमजोर नहीं बल्कि और बढ़ा है। क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा सक्रिय थे और सक्रिय ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि युवाओं के विकास और रोजगार के लिए लाए गए प्रस्ताव पर उन्हें स्थानीय जनप्रतिनिधियों का सहयोग प्राप्त मिलेगा। वहीं, जिला अध्यक्ष विकास ने अपने संबोधन में कहा कि जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता हारने के लिए चुनाव नहीं लड़ते या तो जीतते हैं नहीं तो सीखते हैं।

संजय कुमार सिंह ने कहा कि  कुछ चीजों के लिए मैं बहुत स्पष्ट हूं और मेरी यह लगातार कोशिश रहती है कि यूथ आने वाले समय में नेतृत्व करें। उन्होंने कहा कि बिहार  एक ऐसा राज्य है जिसे विकास से कोसों दूर रखा जाता है। हास्यास्पद स्थिति यह है कि बिहार की सरकारें और उनके नेता राज्य में जन सुविधाएं बढ़ाने, और  विकास को लेकर चिंतित नहीं हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *