ममता ने अपने ही मंत्री की लगाई क्लास, पार्टी नेताओं के खिलाफ बोलने…

DESK : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को मंत्रिमंडल की एक बैठक में राज्य के मंत्री जावेद अहमद खान को डांट पिलाई और सार्वजनिक तौर पर पार्टी के अन्य नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध मुंह नहीं खोलने की नसीहत दी। पार्टी में उच्च पदस्थ एक सूत्र ने यह जानकारी दी। दक्षिण कोलकाता में खान के कस्बा विधानसभा क्षेत्र में हाल में पार्टी के भीतर झगड़े की घटनाएं सामने आई थीं, जिसमें कई घरों में तोड़फोड़ की गई थी।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

बैठक में मौजूद रहे सूत्र ने बताया, “खान ने झगड़े के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के विरुद्ध बयान दिया था, जो बनर्जी को पसंद नहीं आया। उन्होंने आपदा प्रबंधन मंत्री को डांटा और मुंह नहीं खोलने की नसीहत दी।” कस्बा के नोनाडांगा लेक पल्ली में हाल में झगड़ा हुआ था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऐसे आरोप थे कि स्थानीय पार्षद सुशांत घोष के समर्थकों ने खान के लोगों पर हमला किया था, जिसके बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *