यूपी में अगले साल होने वाले चुनाव में पार्टी के मुख्यमंत्री का चेहरा बनने की प्रतिबद्धता से इनकार कर दिया

शनिवार को लखीमपुर सेमराघाट गांव पहुंची कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड़ा ने मीडिया के उस सवाल को जड़ से नकार दिया, जिसमें उनको यूपी में अगले साल होने वाले चुनाव में पार्टी के मुख्यमंत्री का चेहरा होने की बात पूछी गई थी। उन्होंने निकट भविष्य में चुनाव लड़ने या अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा बनने की प्रतिबद्धता से भी इनकार कर दिया। एक सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि वह प्रदेश के बड़े मुद्दों को उठाना जारी रखेंगी। आने वाले चुनाव में खड़े होने के सवाल पर प्रियंका ने साफ कहा कि वह देखेंगी और तब फैसला लेंगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह पार्टी की सीएम का चेहरा होंगी या नहीं होंगी ये अहम रणनीति का हिस्सा है, जिसे साझा नहीं किया जा सकता। ये सब बताना जरूरी भी नहीं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

आने वाले दिनों में पार्टी की रणनीति क्या होगी? इस पर प्रियंका ने कहा कि जहां भी समस्या या दर्द होगा, वे जरूर जाएंगी और लोगों के साथ खड़ी भी होंगी। प्रियंका ने ये भी कहाकि पिछले सालों में कांग्रेस ने प्रदेश भर में जहां कहीं भी अन्याय हुआ है उसके खिलाफ पूरी ताकत से आवाज उठाई है। कांग्रेस सड़कों पर उतरी हैं, पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी है। बाकी पार्टियों ने इतना कुछ नहीं किया, कांग्रेस ये क्रम जारी रखेगी।कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव वरिष्ठ नेता प्रियंका वाड्रा  शनिवार को लखीमपुर खीरी के पसगवां ब्लॉक में दो महिलाओं के साथ नामांकन के दौरान हुई भारी अभद्रता की घटना का जायजा लेने सपा नेता क्रांति कुमार सिंह के आवास सेमराघाट पहुंची थी। प्रियंका ने कहा कि पंचायत चुनाव में कहीं हिंसा हुई है, कहीं बम फूटे, कई गोलियां चली है तो कही अराजकता हुई है ।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

कहीं नामांकन पत्र फाड़े गए हैं लेकिन किसी को कुछ भी दिखाई नहीं पड़ रहा है।वाड्रा ने जोर देकर कहा कि वह पसगवां कांड में पीड़ित महिलाओं के साथ एक बहन की तरह खड़ी हैं और पूरे देश व प्रदेश की महिलाएं भी इस अत्याचार के खिलाफ एकजुट होकर आवाज उठाने के लिए तैयार हैं । उन्होंने कहा कि अगर इस तरह से महिलाओं के अधिकारों को कुचला जाएगा तो वह इसका विरोध करेंगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर यही करना है तो फिर महिला आरक्षण क्यों किया? करीब 20 मिनट तक पीड़ित महिलाओं से मिलने के बाद वाड्रा ने मीडिया से भी मुलाकात की और कहा वह मांग करती हैं यह चुनाव रद्द हो और जो लोग भी इस कांड में दोषी हैं उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *