उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय न्यूज

रायबरेली मेंं बिजली विभाग की लापरवाही ने ली आठ साल की मासूम बच्ची की जान !

रायबरेली में विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते आठ वर्षीय मासूम बच्ची की हुई मौत, मामला बछरावां थाना क्षेत्र के कन्नावा गांव में करंट की चपेट में आने से एक आठ वर्षीय मासूम की मौत हो गई है

रायबरेली में विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते आठ वर्षीय मासूम बच्ची की हुई मौत, मामला बछरावां थाना क्षेत्र के कन्नावा गांव में करंट की चपेट में आने से एक आठ वर्षीय मासूम की मौत हो गई है । मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया ।

वही ग्रामीणों में बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर भारी आक्रोश व्याप्त है आज मासूम रिमझिम पुत्री कमलेश अपने घर के बाहर खेल रही थी । इसी बीच पोल से लटक रहे एक तार की चपेट में वह आ गई । कुछ ही पलों में वह झुलस गई । परिजनों ने उसे इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया । जहां चिकित्सकों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया है ।

 

 

माजरा यह है कि बिजली विभाग का एक पोल विद्युत कर्मियों की लापरवाही के चलते एक ग्रामीण ने अपने दीवारों के बीच कर लिया है । पोल पर चढ़ने उतरने के लिए महज एक फुट की जगह बची है ।

इसी पोल से विद्युत सप्लाई का एक तार लटक रहा था । जिसकी चपेट में बालिका आ गई । और उसकी मौत हो गई । थाना अध्यक्ष विजेंद्र शर्मा ने बताया कि की सूचना मिली है । तहरीर मिलने पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button