लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मंगलवार सुबह मानसून देश की राजधानी दिल्ली

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मंगलवार सुबह मानसून देश की राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में पहुंच गया। इसके बाद मंगलवार सुबह से नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल और सोनीपत समेत एनसीआर के शहरों में भी पिछले कई घंटों से लगातार बारिश हो रही है। वहीं, मंगलवार सुबह 7 बजे से जारी बारिश के चलते दिल्ली के अलावा, गुरुग्राम और फरीदाबाद में कई जगह पर जाम लग गया है। जलभराव के चलते खासकर दक्षिण दिल्ली के सरिता विहार, दिल्ली कैंट, सेंट्रल दिल्ली के साथ एम्स अंडरपास के पास जाम लगा हुआ है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/

इसके अलावा, आइटीओ चौराहे पर भी पानी जमा हो गया है। इस कारण लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली के कई प्रमुख मार्गों पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई है।आइटीओ के अलावा, मूलचंद फ्लाईओवर के पास भी जलभराव हो गया है। इस कारण काफी दिक्कतें हो रही हैं। डीएनडी पर भी जाम की समस्या बताई जा रही है।दिल्ली में मंगलवार सुबह से अच्छी बारिश दर्ज की गई है, जिससे दिल्ली-एनसीआर में उमस थोड़ी कम हुई है। वहीं मौसम विज्ञान विभाग ने अगले 3-4 दिनों दिल्ली में बारिश की संभावना जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *