वर्चुअल मीटिंग में अचानक जुड़े पीएम मोदी, छात्रों से कही ये बात

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कुछ ऐसा किया कि छात्र और अभिभावक सभी चौंक गए। हुआ यह कि परीक्षा नहीं होने का स्थिति में छात्रों के मूल्यांकन को लेकर वर्चुअल मीटिंग चल रही थी। इसमें कई छात्र जुड़े हुए थे। जिस बैठक से अचानक पीएम नरेंद्र मोदी भी जुड़ गए।

आपको बता दें की शिक्षा मंत्रालय की तरफ से इस मीटिंग को बुलाया गया था। इस मीटिंग में केवल छात्र ही नहीं बल्कि उनके अभिभावक भी मौजूद थे। अचानक पीएम मोदी का इस तरह मीटिंग से जुड़ जाने से वह सभी चौंक गए। क्योंकि इस मीटिंग से पीएम मोदी के जुड़ने का कोई प्लान नहीं था।

हालांकि पीएम मोदी काफी कम वक्त के लिए इस वर्चुअल मीटिंग से जुड़े थे। इस दौरान उन्होंने कुछ छात्रों और अभिभावकों से बात भी की। मीटिंग में पीएम मोदी ने बच्चों से उनके असेसमेंट को लेकर भी बातचीत की और उनसे मार्किंग के बारे में राय भी जानी।

पैरंट्स और टीचर्स ने प्रधानमंत्री को बोला शुक्रिया

उधर, कोरोना संकट को देखते हुए हाल ही में सीबीएसई की 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला लिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली बैठक में यह निर्णय लिया गया। पीएम मोदी के सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा रद्द करने के फैसले पर देशभर के स्टूडेंट्स, टीचर्स, परिजनों ने खुश जताते हुए पीएम मोदी का शुक्रिया भी अदा किया। इतना ही नहीं, ट्विटर के जरिए पैरंट्स और टीचर्स ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *