ENTERTAINMENTUncategorizedमनोरंजन

‘गुड बैड अग्ली’ फिल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज, फंकी लुक में नजर आए साउथ एक्टर अजित कुमार

इस फिल्म के पोस्टर में एक्शन भरपूर दिखाई  दे रहा है एक्टर का शरीर टेटू से भरा हुआ ही और उनके आस पास हथियारों का जमावड़ा दिखाई दे रहा है और एक्टर एक्शन मूड में नज़र आ रहे है इस पोस्टर के रिलीज़ होने के वाद फेन्स इस मूवी का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

ज्यादातर लोग एक्शन फिल्मो को देखना बेहद पसंद करते है। तो एक ऐसी ही  एक्शन से भरपूर फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है हां हम बात कर रहे है साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की आने वाली फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ की  जिसका एक नया पोस्टर जारी हो चूका हैं आपको बता दे की इस फिल्म के पोस्टर में एक्शन भरपूर दिखाई  दे रहा है एक्टर का शरीर टेटू से भरा हुआ ही और उनके आस पास हथियारों का जमावड़ा दिखाई दे रहा है और एक्टर एक्शन मूड में नज़र आ रहे है इस पोस्टर के रिलीज़ होने के वाद फेन्स इस मूवी का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

‘गुड बैड अग्ली’ तमिल फिल्म है फिल्म के एक्टर अजित कुमार को आप अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें अपने दर्शकों को कैसे आश्चर्यचकित करना है। यह बात फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में भी देखी जा सकती है।

सुरेश चंद्र ने इस पोस्ट को एक्स पर किया शेयर

‘गुड बैड अग्ली’ फिल्म का दूसरा पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है जिसमें अजित कुमार कलरफुल शर्ट में नजर आ रहे हैं। वह टैटू वाले लुक में हैं और टेबल पर बहुत सारे हथियार रखे हुए हैं। उनका फंकी लुक फैंस को हैरान करने के लिए काफी है। फिल्म के अनुरूप ही अजित कुमार के तीन लुक ‘गुड बैड अग्ली’ को देखा जा सकता है। टेबल पर काफी सारी बंदूकों को भी देखा जा सकता है। फिल्म की पब्लिसिटी करने वाले सुरेश चंद्र ने इस पोस्ट को एक्स पर शेयर किया है।

14 मार्च को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें कांटो भरी तारों से पोस्टर को डिजाइन किया था और इसमें बहते हुए खून से  फिल्म के ‘गुड बैड अग्ली’ टाइटल को लिखा गया है। फिल्म की शूटिंग जून 2024 में शुरू होगी और पोंगल 2025 में रिलीज होने की घोषणा की गई थी। कैप्शन में लिखा था अजित कुमार की अगली फिल्म का टाइटल होगा ‘गुड बैड अग्ली’।

कौन हैं फिल्म मेकर्स

यह फिल्म अगले साल 2025 में पोंगल पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अधिक रविचंद्रन कर रहे हैं और फिल्म का म्यूजिक नेशनल अवॉर्ड विनिंग कंपोजर देवी श्री प्रसाद ने दिया है। सिनेमैटोग्राफर अभिनंदन रामानुज हैं और एडिटर वेलुकुट्टी हैं। इस फिल्म का माइथरी मूवी मेकर्स बैनर के तले नवीन माइथरी निर्माण कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button