बिजनौर : कार में ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर, दुल्हन की मौत, दूल्हा समेत कई लोग घायल

बिजनौर। जिले के नजीबाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर ट्रैक्टर ट्रॉली और कार में भिड़ंत हो गई और शादी के तीसरे दिन ही नई दुल्हन की एक्सीडेंट में मौके पर ही मौत हो गई और कार सवार दूल्हा भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार बढ़ापुर निवासी पूजा की शादी 16 फरवरी को किरतपुर के गांव मोचीपुरा में हुई थी। शुक्रवार को पूजा विदा होकर अपनी ससुराल मोचीपुरा जा रही थी कि नजीबाबाद में रायपुर रोड के पास एक अज्ञात ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी कार को भीषण टक्कर मार दी, जिसमें दुल्हन पूजा की मौके पर मौत हो गई जबकि कार में सवार दूल्हा और परिवार के 6 लोग घायल हो गए।

दुल्हन की मौके पर मौत होने पर दुल्हन को लेने आए परिजनों में कोहराम मच गया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई लेकिन अभी तक एक्सीडेंट करने वाली ट्रैक्टर ट्रॉली का कोई पता नहीं लग पाया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि स्पीड ब्रेकर ना होने की वजह से इस रोड पर हमेशा दुर्घटनाएं होती रहती हैं। लोगों के विरोध को देखते हुए मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने इस घटना स्थल पर स्पीड ब्रेकर लगवाने का आश्वासन दिया और घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर करा दिया।

गाड़ी चलाने वाले तन्मय का कहना है कि सामने से ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी गाड़ी में साइड से टक्कर मार दी। वो अपनी सही साइड पर थे, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। ट्रैक्टर ट्रॉली वाला फरार हो गया। अभी तक भी ट्रैक्टर ट्रॉली का कोई पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *