Uncategorized

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लिए BJP ने जारी किया घोषणापत्र, शराबबंदी का किया वादा

बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में वादा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में चुनकर आती है तो धर्मांतरण के खिलाफ लाया जाएगा कानून

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और वीके सिंह ने सोमवार को तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लिए बीजेपी का घोषणापत्र जारी किया। इससे पहले बीजेपी ने बुधवार 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए केरल, तमिलनाडु और असम की शेष सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी।

तमिलनाडु में बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में वादा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में चुनकर आती है तो धर्मांतरण के खिलाफ एक कानून लाया जाएगा। इसके अलावा बीजेपी ने अपने मेनिफेस्टो में गौ हत्या को रोकने के लिए भी एक कानून को लाने का वादा किया है। बीजेपी ने कहा है कि उस कानून के जरिए ना सिर्फ तमिलनाडु में बल्कि अन्य राज्यों जैसे केरल में गायों की तस्करी को रोका जाएगा।

बीजेपी ने तमिलनाडु में शराबबंदी का भी वादा किया है। पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव एच राजा की अध्यक्षता में 10 सदस्यीय समिति द्वारा तैयार किए गए पार्टी के घोषणा-पत्र में कहा गया है कि भाजपा अगमा अनुष्ठानों को सिखाने के लिए एक अलग शोध विश्वविद्यालय स्थापित करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button