Breaking NewspoliticsTop Newsराज्य

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यकाल का आज आखिरी दिन, विदाई के पहले करेंगे देश को संबोधित और बताएंगे विशेष बात…

 राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने कार्यकाल के आखिरी दिन रविवार को राष्ट्र को संबोधित करेंगे...

DESK. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने कार्यकाल के आखिरी दिन रविवार को राष्ट्र को संबोधित करेंगे। राष्ट्रपति के रूप में राष्ट्र के नाम उनका यह आखिरी संबोधन होगा। राष्ट्रपति चुनाव जीतने वालीं द्रौपदी मुर्मू सोमवार को शपथ ग्रहण करेंगी। शनिवार शाम को संसद में अपने विदाई भाषण में रामनाथ कोविंद ने पार्टियों से राष्ट्रहित में दलगत राजनीति से ऊपर उठने की अपील की थी।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

उन्होंने कहा कि नागरिकों को अपना विरोध व्यक्त करने और अपनी मांगों के समर्थन में दबाव बनाने का संवैधानिक अधिकार है, लेकिन उन्हें गांधीवादी साधनों का उपयोग करके अपने अधिकारों का शांतिपूर्वक उपयोग करना चाहिए। राजनीतिक दलों को अपने संदेश में राष्ट्रपति ने कहा, “जैसा कि किसी भी परिवार में होता है, संसद में कभी-कभी मतभेद होते हैं और आगे के रास्ते पर विभिन्न राजनीतिक दलों के अलग-अलग विचार हो सकते हैं। हम सभी इस संसदीय परिवार के सदस्य हैं। इनकी सर्वोच्च प्राथमिकता राष्ट्र के हित में लगातार काम करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button