‘धमाका’ करने को तैयार कार्तिक आर्यन, फैंस कर रहे ब्रेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, कोई न कोई खुशखबरी कार्तिक आर्यन अपने फैंस से सांझा कर के धमाका करते हैं। अब एक और ‘धमाका’ करने को कार्तिक आर्यन तैयार है। दरअसल, कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘धमाका’ है। जिसकी जानकारी ऐक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को दी है। बता दें, जल्द ही एक्टर अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म “धमाका” में नजर आएंगे।

इस फिल्म में एक्टर एक पत्रकार की भूमिका अदा कर रहे हैं और इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। बता दें, ‘धमाका’ फिल्म को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म जल्द ही नेटफिलिक्स पर रिलीज की जाएगी। वहीं, टीजर रिलीज करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा- मैं अर्जुन पाठक, जो भी कहूंगा सच कहूंगा।

बता दें, फिल्म के टीजर में कार्तिक आर्यन चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह एक न्यूजरुम में बैठकर काफी गुस्से में बोलते हैं बंद करो ये कैमरा, बंद करो। वह परेशान होकर एक शो करने से मना करते हैं और कहते हैं ये शो मुझसे नहीं होगा। वहीं, टीजर के आखिरी में कार्तिक ये कहते हुए दिखाई देते हैं, मैं हूं अर्जुन पाठक भरोसा 24/7 से जो भी कहूंगा सच कहूंगा। वहीं, फिल्म के टीजर में कार्तिक के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त हैं। फिल्म धमाका की बात करें, तो फिल्म की कहानी मुंबई बेस्ड होगी, और इस फिल्म की कहानी में एक रिपोर्टर को एक व्यक्ति से कॉल आता है, जो बांद्रा-वरली सी लिंक को उड़ाने की धमकी देता है।

बता दें, फिल्म की शूटिंग कार्तिक आर्यन ने 12 दिसंबर 2020 को शुरू कर दी थी, और उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर भी इसकी जानकारी अपने फैंस को दी थी। बता दें, इस फिल्म की खास बात ये है, कि इस फिल्म की शूटिंग 10 दिनों में पूरी की गई है। वहीं, फिल्म की घोषणा 22 नवंबर को की गई थी और दिसंबर में 10 दिनों में शूटिंग पूरी कर ली गई थी। जानकारी के अनुसार निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक राम माधवानी इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते हैं। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है की ये फिल्म कब रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *