Ankit Gupta gave lap dance to Arjun Bijlani

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता ने किया ‘Lap Dance’…देख सनी संग घरवाले हुए हैरान

 Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 में हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. इस बीच घर में नए-नए मेहमान भी आ रहे हैं जो कंटेस्टेंट्स से कई तरह के टास्क करवाते हैं. बीते एपिसोड में भी बिग बॉस के घर में सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी अपने शो ‘स्पिलट्सविला X4’ का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने घरवालों से मजेदार टास्क कराए जिसकी वजह से कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ भी गए.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

अंकित ने अर्जुन को दिया लैप डांस
स्प्लिट्सविला होस्ट्स ने सबसे पहले गोरी नागोरी और शालीन भनोट के बीच डांस फेस-ऑफ टास्क कराया जिसे गोरी नागोरी ने जीत लिया. इसके बाद सनी और अर्जुन ने अपने शो के कॉन्सेप्ट के आधार पर कंटेस्टेंट्स को गर्ल्स वर्सेज बॉयज ग्रुप में डिवाइड कर और टास्क कराए. इसके बाद आमतौर पर शांत रहने वाले अंकित गुप्ता को अर्जुन बिजलानी के साथ लैप डांस करने के लिए कहा गया. उनके परफॉर्मेंस ने सभी को हैरान कर दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *