इटावा : प्रधानी चुनाव की रंजिश में गोली चलाने वाला प्रसपा नेता गिरफ्तार, अवैध तमंचा बरामद

इटावा। सैफई विकास खंड के अंतर्गत ग्राम कुइया में मंगलवार देर रात प्रधानी चुनाव को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। घायल युवक का इलाज के लिए सैफई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ब्रजेश सिंह ने बुधवार को बताया कि देर रात निवर्तमान प्रधान चंदगीराम और उसका सहयोगी अखिलेश यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान हुए विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार दी।  युवक को घायल अवस्था में सैफई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।गिरफ्तार आरोपी निवर्तमान प्रधान है। आरोपी को उसके सहयोगी और अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

सैफई विकासखंड के अंतर्गत ग्राम कुइया में प्रधानी के चुनाव प्रचार के दौरान प्रधान पद के प्रत्याशी राहुल कुमार और चंदगीराम में स्कूल खोलने के विवाद में फायरिंग हो गई। राहुल कुमार प्रधान पद के प्रत्याशी हैं, इनके साले अंशुल यादव को गोली लगी। घायल अंशुल को तत्काल सैफई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी चंदगीराम और उनके सहयोगी अखिलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा बरामद कर लिया गया है।

प्रधान पद के प्रत्याशी राहुल कुमार ने बताया कि कुइया गांव में वह प्रधान पद का प्रत्याशी है और आरोपी चंदगीराम भी प्रधान पद का प्रत्याशी है। राहुल स्वयं दूसरी बार प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रहा है। चंदगी राम और उनके सहयोगियों ने फायरिंग कर उनके साले को जान से मारने की कोशिश की।

रिपोर्ट- राजेश प्रजापति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *