शादी की दावत के लिए घर में गोकशी, पुलिस ने छापेमारी कर दूल्हा समेत 6 लोगों को किया गिरफ्तार 

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में शादी की दावत के लिए घर में गोकशी पकड़ी गई है। पुलिस ने लालपुर कला गांव में दबिश देकर एक कुंतल गोमांस के साथ दूल्हे समेत परिवार के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि रामपुर जिले में एक शादी समारोह में अचानक पुलिस रेड से हड़कंप मच गया। दरअसल पुलिस को खबर लगी थी कि शादी की दावत के लिए यहां गोकशी  की जा रही है। पुलिस ने मौके से एक कुंतल गोमांस बरामद किया है। मामले में दूल्हे सहित परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामला थाना टांडा के लालपुर कला गांव का है। उधर, दूल्हे की गिरफ्तारी के बाद निकाह कैंसिल हो गया है।पुलिस ने मौके से एक कुंतल गोमांस और काटने के उपकरण भी बरामद किए है।

इसके बाद पुलिस ने दूल्हे यासीन सहित परिवार के 6 लोगों अब्दुल सलाम, बाबू हाजी, मोहम्मद रफी, भूरा, मोहम्मद इस्लाम, और मोहम्मद यासीन को गिरफ्तार कर लिया पता चला कि दूल्हे यासीन की बारात जाने वाली थी। ये सभी एक ही परिवार के लोग हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ गोकशी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार सभी के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट- सुरेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *