कैंपियरगंज विधायक ने किया 15 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास, आर्या न्यूज से कही ये बात

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक जगह-जगह जनसभा कर जनता को अपने विकास कार्यों के बारे में बता रहे हैं। इस क्रम में कैंपियरगंज विधायक ने 15 करोड़ के विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

दरअसल, गोरखपुर-विकास खण्ड जंगल कौड़िया में कैम्पियरगंज विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार फतेबहादुर सिंह के द्वारा 15 करोड़ के विभिन्न परियोजनाओ का शिलान्यास व लोकापर्ण एवं सदाशिव मंदिर का जीर्णोद्धार का कार्यक्रम सम्पन्न किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में पहुचे कैम्पियरगंज विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री फतेबहादुर बहादुर सिंह ने 15 करोड़ के विभिन्न परियोजनाओ का शिलान्यास व लोकापर्ण किया और मंच से आये हुए जनता को संबोधित भी किया।

आर्या न्यूज़ से बात करते हुए विधायक फतेबहादुर ने कहा कि मैं सबसे पहले उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की सरकार के चार साल पूरे होने पर मैं उन्हें दिल की गहराइयों से हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई देना चाहता हुं जिन्होंने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश व गुंडा मुक्त प्रदेश बना दिया योगी जी की सरकार गरीबो नौजवानों किसानों की सरकार है इस सरकार में किसी भी आम जनता के साथ भेदभाव नही हुआ योगी जी की सरकार में सिर्फ और सिर्फ विकास की गंगा बह रही है पूरे प्रदेश में रोड की व्यवस्था काफी अच्छी हो गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *