कन्नौज : संदिग्ध हालात में घर में पड़ा मिला दिव्यांग किशोरी का शव, हत्या की आशंका

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के उड़ेला गांव में दिव्यांग किशोरी का शव तख्त पर पड़ा मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। शव पर चोट के निशान देख परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने शक के आधार पर किशोरी की बड़ी बहन और गांव के एक युवक को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों के अनुसार घटना शनिवार को हुई थी। कल दोपहर के समय दिव्यांग की मां मंजू देवी एवं बड़ी बहन सोनम के साथ खेतों में गेहूं काटने गई थीं और पिता राजेश कुमार खानपुर में राजमिस्त्री का काम करने गया था। घर में उसकी बड़ी बहन काजल (20) एवं 4 वर्ष की छोटी बहन सलोनी तथा 7 वर्ष का भाई    जितिन था।

लगभग शाम 5 बजे के आसपास ग्रामीणों ने नेहा की मां को सूचना दी कि तुम्हारी बेटी गंभीर अवस्था में घर में पड़ी हुई है। आनन-फानन में मां घर पहुंची तो देका कि अंदर के कमरे में तख्त पर नेहा को गंभीर घायल अवस्था में पड़ी थी। परिजनों ने आनन-फानन में नेहा को प्राइवेट वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सौरिख ले गए जहां डॉक्टरों ने दिव्यांग नेहा को मृत घोषित कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *