फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के सेट से कार्तिक ने शेयर की PHOTOS, कैप्शन में लिखा- ‘नाइट कैमरा एक्शन’

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की। बता दें कि कार्तिक इन दिनों मनाली में अपने फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

अब उन्होंने अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की नाइट शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो क्लैप-बोर्ड के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एक्टर कार्तिक आर्यन का नया लुक देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही उनकी इस तस्वीर को अब तक (खबर लिखे जाने तक) 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘नाइट कैमरा एक्शन।’ हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बर्फबारी का मजा लेते दिख रहे हैं, उनके इस वीडियो के बैकग्राउंड में गेम ऑफ थ्रोन्स का म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बाल कट गए लेकिन स्नो वाला एटीट्यूड नहीं गया।’ कार्तिक के इस वीडियो को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था और उनके इस नए लुक की जमकर तारीफ की थी। भूल भुलैया 2 19 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है। कुछ दिनों पहले कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी राजपाल यादव के साथ एक तस्वीर शेयर कर रिलीज डेट की घोषणा की थी। इस तस्वीर में दोनों का लुक काफी फनी लग रहा है।

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव और अभिनेत्री तब्बू अहम किरदार में नजर आएंगी। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *