लखीमपुर खीरी : डबल मर्डर से सनसनी, घर में घुसकर दंपति को मारी गोली

लखीमपुर खीरी। मोहम्मदी में रात करीब 10:30 बजे घर में घुसकर क दंपति की हत्या कर दी गई। हमलावर ने एक गोली पति और एक गोली पत्नी को मारी। दंपति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर सीओ मोहम्मदी मय फोर्स के साथ मौके पहुंचे और आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी।

बता दें कि मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी रामकृष्ण (45) की पत्नी गुड्डी (35) से पास के ही एक युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर आरोपी से रामकृष्ण का विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि बुधवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी विवाद में आरोपी तमंचा लेकर रामकृष्ण के घर में घुस गया। उसने एक गोली हवा में चलाई फिर दूसरी गोली रामकृष्ण को मारी। तीसरी गोली उसने पत्नी गुड्डी देवी को मार दी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदी भेजा। वहीं, पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

रिपोर्ट- धीरज तिवारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *