मेरठ : हिस्ट्रीशीटर अमित मिरिंडा ने पुलिस पर झोंका फायर, गिरफ्तार

मेरठ। मेडिकल पुलिस ने जागृति विहार एक्सटेंशन के पास कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अमित मिरिंडा को दबोच लिया। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फरार होने का प्रयास किया। मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है। अमित मिरिंडा पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं और दो दिन पहले मेडिकल इलाके में बवाल कर चुका है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

बता दें कि मेडिकल इलाके में गुप्ता होटल पर दो दिन पहले अमित मिरिंडा अपने साथियों के साथ आया था। यहां एक अन्य गुट के साथ अमित का विवाद हो गया। अमित ने यहां दूसरे पक्ष के लोगों को पीटा और गोली चलाई थी। इस संबंध में मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने पता किया तो खुलासा हुआ कि अमित मिरिंडा हिस्ट्रीशीटर है और मेडिकल थाने का गैंगस्टर भी है। उसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

इसके अलावा अमित मिरिंडा हत्या के आरोप में जेल भी जा चुका है। पुलिस इसके बाद अमित के पीछे लगी थी। पुलिस को सूचना मिली कि आवास विकास सेक्टर-2 इनर रिंग रोड के पास अमित मौजूद था इसी सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो आरोपी ने पुलिस पर गोलियां चला दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर दी। अमित मिरिंडा के पैर में पुलिस की गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल में भर्ती कराया।

अमित का दूसरा साथी फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में भी मेडिकल थाने में पुलिस पर हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार अमित के खिलाफ दुष्कर्म, लूट, हत्या, अवैध हथियार रखने समेत 19 मुकदमे दर्ज हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *