सीएम केजरीवाल की लोन योजना: 10 लाख के लोन योजना पर 19 करोड़ का विज्ञापन खर्च… चुनावी मधुमक्खी!

DESK : भारतीय जनता पार्टी ने आप सरकार को घेरते हुए एक बड़ा आरोप लगाया। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया कि AAP सरकार ने छात्रों के लिए 20 लाख रुपये के ऋण के विज्ञापन के लिए 19 करोड़ रुपये खर्च किए।  साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सिर्फ दो छात्रों को कर्ज दिया गया। उन्होंने दिल्ली सीएम केजरीवाल को कहा कि “वह सिर्फ एक चुनावी मधुमक्खी हैं।

ads1]

Afternoon Bulletin | Bijnor - आजादी के अमृत महोत्सव की तैयारियां जोरों पर | Aaryaa News

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का बस एक ही लक्ष्य है- देश में आप और अरविंद केजरीवाल की प्रतिष्ठा स्थापित करना, उनकी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करना, उनकी आकांक्षाओं को आगे बढ़ाना। इसलिए वह दिन-ब-दिन झूठ पेश कर रहे हैं।

पात्रा ने आगे कहा कि मुफ्तखोरी लालच का चारा है ताकि अरविंद केजरीवाल की महत्वाकांक्षाएं पूरी हो सकें। वह ऐसे व्यवहार करते हैं जैसे उन्हें पूरी दुनिया की चिंता है लेकिन उन्हें केवल अपने बारे में चिंता है, केवल “मैं, “मेरा” और “मेरी पार्टी” के फायदे के बारे में। उन्होंने कहा कि  वह सिर्फ दिखावा करते हैं कि उन्हें दुनिया की परवाह नहीं, बल्कि अपनी परवाह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *