नक्सलियों ने जारी की राकेश्वर सिंह की तस्वीर, सुरक्षित होने का किया दावा

नई दिल्ली। नक्सलियों ने CRPF जवान राकेश्वर सिंह मन्हास की तस्वीर जारी कर उनके पूरी तरह सुरक्षित होने का दावा किया है। राकेश्वर सिंह के परिवार वाले सरकार से तत्काल प्रभाव से उन्हें रिहा कराने की गुहार लगा रहे हैं। इतना ही नहीं राकेश्वर सिंह की रिहाई की मांग को लेकर उनके परिवार वालों ने जम्मू में प्रदर्शन भी किया।

बता दें कि 3 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बीजापुर में CRPF के जवानों और नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। जिसमें 22 जवान शहीद हो गए थे और नक्सलियों ने CRPF के कमांडों को अगवा कर लिया था। जवान को रिहा करने को लेकर नक्सलियों ने अपनी तरफ से संदेश भेजा है कि कमांडो पूरी तरह सुरक्षित हैं। नक्सलियों ने आज कमांडो राजेश सिंह मन्हास की एक तस्वीर भी जारी की है, जिसमें राजेश सिंह मन्हास एक झोपड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं जो कि ताड़ के पत्तों से बनी हुई है।

बताते चलें कि छत्तीसगढ़ में माओवादियों ने कल जारी किए गए अपने बयान में कहा कि शनिवार को सुकमा और बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद से लापता सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन का एक जवान उनके कब्जे में है और उन्होंने जवान की रिहाई के लिए सरकार से मध्यस्थ नियुक्त करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *